सवाल - जवाब : आजतक कभी फिजिकल रिलेशन नहीं बना

24365onlineservices
0
सवाल - मैं 27 साल की हूं और मेरे पति 28 साल के। हमारी शादी को लगभग 1 साल 3 महीने होने को हैं लेकिन हमारे बीच आजतक कभी फिजिकल रिलेशन नहीं बना। वह कभी मेरे ओवरवेट होने का बहाना करते हैं तो कभी तबियत सही न होने का। डॉक्टर ने उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं लेकिन उन्होंने वे भी लेनी छोड़ दीं। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं है, मुझे क्या करना चाहिए?
जवाब- सबसे पहले जानना जरूरी है आपके पति को कामेच्छा होती भी है या नहीं... कई बार पार्टनर के प्रति नापसंदगी या उसके बर्ताव को लेकर नाखुशी, डिप्रेशन और एंग्जाइटी की वजह से कामेच्छा न होने का कारण आकर्षण में कमी भी हो सकती है। यह भी संभव है कि उन्हें महिलाओं को लेकर आकर्षण ही न हो।


अक्सर होमोसेक्सुअल होने पर भी ऐसा होता है। अगर इंसान शारीरिक रूप से स्वस्थ है और वह सेक्स को लेकर इस तरह का बर्ताव कर रहा है तो समस्या ज्यादातर मानसिक होती है। किसी अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट/साइकायट्रिस्ट से कंसल्ट करें। आज के जमाने में अगर कोई इलाज करवाना चाहे तो हर परेशानी का इलाज मुमकिन है, बशर्ते डॉक्टर सही हो और मरीज दिलो दिमाग से ठीक होना चाहे। साथ ही अपने साथी के सामने सज-धज कर रहना शुरु कर दें... जिससे वो बिना आपके स्पर्श के रह ही ना पाएं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Recent

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !