कंप्यूटर में पेनिस की फोटो देख बॉयफ्रेंड पर टूट पड़ी

24365onlineservices
0
लंदन - मजाक के तौर पर दोस्त की भेजी पेनिस की फोटो एक लड़के के लिए मुसीबत बन गई। लड़के की गर्लफ्रेंड फोटो को देखकर उसपर टूट पड़ी। हेयरड्रेसर गर्लफ्रेंड ने न सिर्फ गुस्से में किचन रोल होल्डर से हमला किया बल्कि 12 इंच के चाकू से मार देने की धमकी भी दी।
डेली मेल की खबर के मुताबिक, बॉयफ्रेंड के कंप्यूटर में पेनिस का पिक्चर मेसेज देखकर 28 साल की डोना हेमर मानो गुस्से से पागल हो गईं। डोना के बॉयफ्रेंड को यह फोटो उसके फ्रेंड ने भेजी थी, जो 'गे' था। फोटो देखकर डोना अपने बॉयफ्रेंड रिक चेरजो पर चिल्लाईं, और उसके हाथ में अपने दांत गड़ा दिए।


30 साल के चेरजो ने अपनी गर्लफ्रेंड से रुक जाने की मिन्नतें की और कहा कि यह सिर्फ एक प्रैंक था लेकिन डोना ने उनके चेहरे पर जोरदार पंच जड़ दिया। डोना ने फिर चिल्लाकर कहा, 'तुम गे हो!'

डोना ने अपने बॉयफ्रेंड को 12 इंच के चाकू से डराया और जब वह पुलिस को बुलाने की कोशिश कर रहा था, उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।

इस मारपीट के बाद, नेल्सन की रहने वाली हेमर ने फेसबुक पर झूठे मेसेज पोस्ट कर दावा किया कि चेरजो ने उसकी पिटाई की। लेकिन साथ ही, अपने बॉयफ्रेंड को 100 से ज्यादा मेसेज भेजकर माफी भी मांगी।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Recent

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !